Friday 28 December 2012

मेरी मनुस्मृति पर टिका का ग्रन्थ अब पूरा हो गया है।लगभग 1000 से 1200 पृष्ठों का यह बृहद ग्रन्थ है।एस ग्रन्थ में लगभग सरे manusmrti के समर्थको का समाचार लिया है!विदेशी ब्राम्हणों के सारे पाखंडो का पर्दाफाश किया है!यह ग्रन्थ मेरे अबतक के ग्रंथो में खास ग्रन्थ मै मानता हु।वह दिन दूर नहीं जब राष्ट्रपिता जोतीराव फुले ,पेरियार रामासामी ,शिवाजी महाराज संभाजी महाराज,संत तुकाराम ,शाहू महाराज का सपना पूरा होगा और भारत के सारे मूलनिवासी एक दिन सारे देश भर में मनुस्मृति को जलाएंगे तथा obc को शुद्र नाम से गाली देनेवाले शंकराचार्य तथा मनुस्मृति के समर्थको को जुते से मारेंगे!बाबासाहेब ने सच ही कहा था की ब्राम्हणों ने अपने बुद्धि का इस्तेमाल वेश्या की तरह किया!इसका मुझे अनुभव मनुस्मृति का पोस्टमार्टम करते समय आया!जल्द ही यह ग्रन्थ भारत के विभिन्न भाषाऒमे मिलेगा!जय मूलनिवासी!!
Photo: मेरी मनुस्मृति पर टिका का ग्रन्थ अब पूरा हो गया है।लगभग 1000 से 1200 पृष्ठों का यह बृहद ग्रन्थ है।एस ग्रन्थ में लगभग सरे manusmrti के समर्थको का समाचार लिया है!विदेशी ब्राम्हणों के सारे पाखंडो का पर्दाफाश किया है!यह ग्रन्थ मेरे अबतक के ग्रंथो में खास ग्रन्थ मै मानता हु।वह दिन दूर नहीं जब राष्ट्रपिता जोतीराव फुले ,पेरियार रामासामी ,शिवाजी महाराज संभाजी महाराज,संत तुकाराम ,शाहू महाराज का सपना पूरा होगा और भारत के सारे मूलनिवासी एक दिन सारे देश भर में मनुस्मृति को जलाएंगे तथा obc को शुद्र नाम से गाली देनेवाले शंकराचार्य तथा मनुस्मृति के समर्थको को जुते से मारेंगे!बाबासाहेब ने सच ही कहा था की ब्राम्हणों ने अपने बुद्धि का इस्तेमाल वेश्या की तरह किया!इसका मुझे अनुभव मनुस्मृति का पोस्टमार्टम करते समय आया!जल्द ही यह ग्रन्थ भारत के विभिन्न भाषाऒमे मिलेगा!जय मूलनिवासी!!

No comments:

Post a Comment